शख्स इलाज कराने  के लिए हाथ में कोबरा लेकर पहुंचा हॉस्पिटल, डॉक्टर्स भयभीत

शख्स इलाज कराने के लिए हाथ में कोबरा लेकर पहुंचा हॉस्पिटल, डॉक्टर्स भयभीत

आंध्र प्रदेश  के गुंटूर (Guntur) तेनाली में बृहस्पतिवार को एक हैरान करने वाला मामला (Viral News) सामने आया है। यहां एक शख्स हाथ में सांप लेकर अस्पताल पहुंच गया और कहा कि डॉक्टर (Doctor) साहब मेरी जान बचा लो। मुझे सांप ने काट लिया है। मरीज के हाथ में सांप देखकर हॉस्पिटल का स्टाफ डर गया और. फिर मामले को समझने के बाद डॉक्टरों ने पीड़ित का इलाज किया। 

क्या था सांप को पकड़ने का कारण 

सूत्रों के अनुसार शख्स ने बताया कि उसने ऐसा इसलिए किया जिससे कि डॉक्टर उसे तुरंत सही इलाज दे सकें। डॉक्टर सांप को देखकर पहचान सकें कि वह जहरीला है या नहीं।

बता दे शख्स का नाम वीरनजनेयुलु है, वह ट्रैक्टर चलाता है। ट्रैक्टर में ईंटें लोड करते समय उसका पैर एक  सांप पर पड़ गया जिसके कारण सांप ने उसे काट लिया। इसके बाद उस शक्स ने सांप को पकड़ लिया और हॉस्पिटल लेकर आ गया उसने बताया कि सांप के काटने के लगभग 14 मिनट के अंदर ही वह हॉस्पिटल पहुंच गया था। जिसके बाद डॉक्टरों ने उस सांप की पुष्टि एक जहरीले कोबरा के रूप में की। 

डॉक्टर ने उसे Anti-Snake Venom इंजेक्शन दिया। जिसकी वजह से शख्स की जान बच गई। शख्स का इलाज करने वाले डॉक्टर ने कहा कि वीरनजनेयुलु की  बहादुरी और समय पर हॉस्पिटल आने की वजह से ही उसकी जान बच पाई

Please share the Post to: