Top Banner
टीएचडीसी ने महाविद्यालय पौखाल को दी अत्याधुनिक वाष्प से पानी बनाने की मशीन

टीएचडीसी ने महाविद्यालय पौखाल को दी अत्याधुनिक वाष्प से पानी बनाने की मशीन

राजकीय महाविद्यालय पौखाल में टीएचडीसी के सौजन्य से अत्याधुनिक तकनीक से युक्त पानी की मशीन स्थापित

रेनबो न्यूज़ इंडिया (RNI) * 11 अप्रैल 2022

पौखाल (टि० ग०)। राजकीय महाविद्यालय पौखाल में THDC टिहरी के सौजन्य से छात्र-छात्राओं हेतु शुद्ध पेयजल की व्यवस्था के लिए एक अत्यधुनिक वाष्प द्वारा वाटर मेकर डिवाइस कूलर दिनाँक 26 मार्च 2022 को दिया गया। 30 मार्च 2022 को मशीन को व्यवस्थित रूप से स्थापित किया गया।

वर्तमान में इस मशीन का पानी छात्र-छात्राओं के पीने योग्य है। महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो० ए० एन० सिंह ने महाविद्यालय के समस्त स्टाफ व छात्र-छात्राओं की उपस्थिति में इस अत्याधुनिक तकनीक से युक्त मशीन का उद्घाटन किया गया।

प्राचार्य ने कहा कि महाविद्यालय नित विकास की ओर अग्रसर है। इसी क्रम में छात्र-छात्राओं के लिए पानी की समस्या को दूर करने के लिए इस मशीन का महाविद्यालय में आना बेहद हितकारी हुआ है। अब महाविद्यालय में ऐसी मशीन आ गई है जो हवा से पानी बनाती है। प्राचार्य ने THDC टिहरी प्रशासन को इस आधुनिक मशीन के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

छात्र-छात्राएं मशीन के आने से बहुत खुश है, क्योंकि साफ एवं स्वच्छ जल पीने के लिए महाविद्यालय में उपलब्ध है। मशीन उद्घाटन कार्यक्रम में प्राध्यापक डॉ० संदीप कुमार, डॉ० संजीव भट्ट, डॉ० बालक राम भद्री, डॉ० अंधरूति शाह, डॉ० अनुरोध प्रभाकर, डॉ० संतोषी और कर्मचारीगण – राजेन्द्र सिंह बिस्ट, मनोज राणा, राजेन्द्र सिंह, राजपाल सिंह, रोशन आर्य, अनिल सिंह और सुमन, किरन, कविता, प्रियंका, अंजलि, शिवानी आदि छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Please share the Post to: