Top Banner
देखे वायरल वीडियो: नाग-नागिन का जोड़ा कर रहे खेत में अठखेलियां

देखे वायरल वीडियो: नाग-नागिन का जोड़ा कर रहे खेत में अठखेलियां

झांसी: सावन के पवित्र महीने में कई ऐसी वीडियो सामने आते है, जो लोग को हैरत में डाल देते हैं। सावन के महीने सांप से जुड़ी वीडियो भी बहुत देखने को मिलती हैं। झांसी से ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वायरल वीडियो में नाग और नागिन का जोड़ा अठखेलियां करते हुए दिखाई दे रहा है। नाग और नागिन का यह जोड़ा घास से भरे खेत में लंबे समय तक खेलता दिख रहा है। खेत के पास खड़े किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसे अब वायरल किया जा रहा है। 

बताया गया कि यह वीडियो ग्राम टकटौली, तहसील मऊरानीपुर झांसी का है। वीडियो में गांव में एक मूंगफली के खेत में नाग और नागिन का जोड़ा अठखेलियां करते हुए नजर आया था। 

वन विभाग की टीम ने बताया कि ऐसे वीडियो को संज्ञान में लेकर तुरंत कार्रवाई की जाती हैं। सांपों को पकड़ कर उन्हें सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया जाता है। 

जिला प्रशासन ने जारी की एडवाइजरी

गौरतलब है कि, झांसी में खेतों और घरों में सांप निकलने के कई मामले सामने आए हैं। जिला प्रशासन द्वारा इस संबंध में लोगों को एडवाइजरी भी जारी की गई है। साथ ही लोगों से कहा गया है कि सांपों से सावधान रहें। जहां भी सांप की जानकारी मिले तुरंत वन विभाग की टीम को सूचित करें।

Please share the Post to: