Top Banner
ग्राफिक एरा में टनल में फंसे लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना

ग्राफिक एरा में टनल में फंसे लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना

देहरादून, 17 नवंबर। ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी और ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं ने आज कैंडिल लेकर उत्तरकाशी में टनल में फंसे लोगों के सुरक्षित बाहर निकलने के लिए प्रार्थना की।
आज शाम सैकड़ों छात्र-छात्राएं ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के परिसर में एकत्र हुए और हाथों में मोमबत्ती लेकर ईश्वर से टनल में फंसे सभी मजदूरों के सकुशल बाहर निकलने के लिए सामूहिक प्रार्थना की। इनमें इंजीनियरिंग, मैजनेमेंट और विभिन्न पाठ्यक्रमों के छात्र-छात्राएं शामिल थे। विदेशी छात्र-छात्राओं ने भी प्रार्थना सभा में सम्मिलित होकर छह दिनों से टनल में फंसे मजदूरों की सुरक्षा के लिए प्रेयर की।
ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर डॉ नरपिंदर सिंह ने प्रार्थना सभा में कहा कि टनल में फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए सरकार जिस गंभीरता से अभियान चला रही है, वह हर मजदूर की हिफाजत की आस बंधाता है। वायुसेना के विमानों की मदद लेने के साध ही जिस तरह देश और दुनिया के विशेषज्ञों की सहायता से टनल में फंसे 40 लोगों को बचाने के लिए दिन रात अभियान चलाया जा रहा है, उससे यह विश्वास प्रबल हुआ है कि सभी को सुरक्षित निकाल लिया जाएगा और जल्द ही ये सभी लोग अपनों के बीच पहुंच जाएंगे। सामूहिक प्रार्थना में शिक्षक और विश्वविद्यालय के कर्मचारी भी शामिल हुए।

Please share the Post to: