वीडियो: तेज रफ्तार लग्जरी कार ने ऑटो को मारी जोर की टक्कर, एक की मौत

वीडियो: तेज रफ्तार लग्जरी कार ने ऑटो को मारी जोर की टक्कर, एक की मौत

ड्रंक एंड ड्राइव:तेज रफ्तार लग्जरी कार ने ऑटो को टक्कर मारी, एक की मौत; गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज

हैदराबाद के साइबराबाद में सोमवार तड़के एक तेज रफ्तार लग्जरी कार ने सड़क पर चलते ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि ऑटो सड़क से उछलकर दूर जा गिरा। साइबराबाद पुलिस ने इस एक्सीडेंट का CCTV फुटेज जारी किया है। शहर के इनॉर्बिट मॉल के पास हुए इस एक्सीडेंट में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी शराब के नशे में एक पार्टी से जुबली हिल्स की ओर लौट रहे थे। उसी वक्त उन्होंने ऑटो-रिक्शा को टक्कर मार दी। ऑडी के ड्राइवर सुजीत और उसके दोस्त आशीष के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मुख्य आरोपी सुजीत, उसके पिता रघुनंदन रेड्डी और सुजीत के दोस्त आशीष को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पार्टी के आयोजकों के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है।

आरोपियों ने हादसे के सबत मिटाने की कोशिश की

पुलिस के मुताबिक,ऑटो को टक्कर मारने के बाद दोनों आरोपियों सुजीत और आशीष ने भागने की कोशिश की, लेकिन उनकी गाड़ी का टायर पंचर हो गया। इसके बाद आरोपियों ने कुछ मीटर आगे जाकर ऑडी कार खड़ी कर दी। दोनों ने गाड़ी से नंबर प्लेट हटा दी और सिक्योरिटी गार्ड को भी धमकाया। इसके बाद दोनों कार की नंबर प्लेट लेकर भाग गए।

पुलिस ने ऑटो के ड्राइवर और उसमें बैठे एक पैसेंजर को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे में पैसेंजर की मौत हो गई, जबकि ऑटो ड्राइवर की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, मृतक की पहचान उमेश कुमार के तौर पर हुई है, जो शहर के एक पब में काम करता था।

Please share the Post to: