दुःखद: कार पर बोल्डर गिरने से प्रोफ़ेसर घायल, एम्स ऋषिकेश में उपचार के दौरान मौत

दुःखद: कार पर बोल्डर गिरने से प्रोफ़ेसर घायल, एम्स ऋषिकेश में उपचार के दौरान मौत

ऋषिकेश। श्रीनगर-ऋषिकेश हाईवे पर तोता घाटी व सौड़ पानी के बीच अचानक से एक बड़ा बोल्डर चलती कार पर गिर गया। कार में पिछली सीट पर बैठे डॉ० मनोज सुंद्रियाल गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए एम्स ऋषिकेश लगा गया। परन्तु उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया है। जानकारी के अनुसार , प्रोफेसर मनोज सुंद्रियाल नरेंद्र नगर डिग्री कॉलेज में कार्यरत थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना तब हुई जब उनकी कार देहरादून से श्रीनगर जा रही थी। दोपहर करीब 12:30 बजे तोता घाटी के पास कार के ऊपर अचानक एक बड़ा बोल्डर गिर गया। दुर्घटना होए देख कार के पीछे आ रहे सेना के जवानों ने तत्काल बचाव कार्य शुरू किया। सेना के जवानों ने कार के अंदर से प्रोफेसर को घायल अवस्था में बाहर निकाला। उपचार के लिए एंबुलेंस से उन्हें ऋषिकेश एम्स भेजा गया। परन्तु उपचार के दौरान घायल प्रोफ़ेसर ने दम तोड़ दिया है। जौनाकि के अनुसार कार के चालक और बगल की सीट पर बैठे युवक को मामूली खरोच आई है।

महिपाल सिंह रावत थाना अध्यक्ष देवप्रयाग ने बताया कि भारी बारिश के वजह से लगातार पहाड़ों से भूस्खलन हो रहा है। एम्स के पीआरओ हरीश थपलियाल ने बताया कि शाम के समय घायल अवस्था में प्रोफेसर मनोज सुंद्रियाल को भर्ती कराया गया था। जिन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दे दी गई है।

Please share the Post to: