रुद्रप्रयाग: एम्स में भर्ती मासूम दिव्या की जान बचाने को सहयोग और शेयर करें

रुद्रप्रयाग: एम्स में भर्ती मासूम दिव्या की जान बचाने को सहयोग और शेयर करें

बेरोजगार पिता के समर्थ में नहीं रहा इलाज

रेनबो न्यूज़ इंडिया * 14 सितम्बर 2021

बुरा वक्त कभी कह कर नहीं आता, लेकिन इस बुरे वक्त में जो साथ दे जाए सिर्फ वही अपना है। रुद्रप्रयाग की रहने वाली मासूम दिव्या को भी इस वक्त मदद की दरकार है। दिव्या कोमा में है, उसके मस्तिष्क के दो ऑपरेशन हो चुके हैं, अभी भी दिव्या की स्थिति गंभीर बनी हुई है। दिव्या का परिवार जखोली ब्लॉक के लुठियाग चिरबटिया खल्वा में रहता है। पिता शिव सिंह मेहरा दो साल से बेरोजगार हैं। बिटिया की जिंदगी बचाने के लिए वो जो कुछ कर सकते थे, उन्होंने किया, लेकिन अब आर्थिक स्थिति जवाब दे चुकी है। दिव्या पिछले दो महीने से ऋषिकेश एम्स में एडमिट है। मस्तिष्क के दो ऑपरेशन होने के बाद से वो कोमा में है।

जब घर का हंसता-खिलखिलाता बच्चा बिस्तर पर यूं खामोश लेटा हो तो माता-पिता पर क्या गुजरती है, इसका अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल है। दिव्या का परिवार इस वक्त ऐसे ही दर्द से गुजर रहा है। बेटी के इलाज में लाखों खर्च हो चुके हैं, परिवार कर्जदार हो चुका है। घर के हालात इतने खराब हैं कि दो जून की रोटी जुटाना भी मुश्किल हो गया है।

राज्य समीक्षा के हवाले से प्राप्त खबर के अनुसार नगेला देवता संघर्ष एवं विकास समिति अपनी तरफ से हरसंभव मदद कर रही है। समिति ने लोगों से भी मासूम दिव्या की मदद की अपील की। आप से भी अपील है कि पीड़ित परिवार की मदद करें। दुख के वक्त में उनका साथ दें, उन्हें अहसास दिलाएं कि हर उत्तराखंडी उनके साथ है। आपकी प्रार्थनाएं और मदद दोनों की जरूरत है। आपकी छोटी सी मदद दिव्या की जान बचा सकती है।

इस खबर को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। दिव्या और उनके परिजनों के बैंक अकाउंट की डिटेल आगे देखें।
खाता संख्या- 404302010062305
खाता धारक – संजू देवी पत्नी श्री शिव सिंह
खाता संख्या- 404302010064842
खाताधारक- दिव्या पुत्री संजू देवी
(दोनों बैंक अकाउंट का ifsc एक ही है, नोट कर लें)
Ifsc-UBIN0540439
शाखा- बुढ़ना लस्या, रुद्रप्रयाग

Please share the Post to: