Top Banner
खाने को भूखे लोगों तक पहुंचाने के लिए एप्प और हेल्पलाइन शुरू, बिल्डिंग ड्रीम्स फाउंडेशन और रेडियो ज़िन्दगी द्वारा कार्यक्रम आयोजित

खाने को भूखे लोगों तक पहुंचाने के लिए एप्प और हेल्पलाइन शुरू, बिल्डिंग ड्रीम्स फाउंडेशन और रेडियो ज़िन्दगी द्वारा कार्यक्रम आयोजित

रेनबो न्यूज़ इंडिया * 05 जुलाई 2022 

देहरादून। बिल्डिंग ड्रीम्स फॉउण्डेशन और रेडियो पार्टनर – रेडियो ज़िंदगी, देहरादून द्वारा  फ़ूड वेस्टऐज को रोकने हेतु जागरूकता और भूखे लोगों तक भोजन पहुंचाने के प्रयासों के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  

वर्ष 2014 से लगातार सामाजिक सरोकारों से जुड़े रहने वाले एवं सामुदायिक उत्थानों के लिए कार्य करने वाले रेडियो स्टेशन Radio Zindagee 90.8 FM की पूरी टीम ने फ़ूड वेस्टऐज को रोकने एवं भूखे लोगों तक भोजन पहुंचाने का सराहनीय कार्य करने वाले NGO बिल्डिंग ड्रीम्स फॉउण्डेशन के ख़ास इवेंट, जो की आयोजित किया गया दिनांक 05 जुलाई को। 

इस कार्यक्रम में बिल्डिंग ड्रीम्स फाउंडेशन की तरफ से फ़ूड वेस्टऐज को रोकने के लिए एक नयी शुरुआत की गयी जिसमें सबसे पहले एक हंगर हेल्पलाइन नंबर 6399463996 की शुरुआत और साथ ही AHAAR एप्प की भी शुरुआत की। जिसके माध्यम से होटल, शादी, रेस्टोरेंट्स पार्टी एवं अन्य फंक्शन्स में बचे खाने को कलेक्ट करके जरूरतमंद लोगों तक पहुंचाया जाएगा।  

बिल्डिंग ड्रीम्स फाउंडेशन पिछले चार वर्षों से लगातार फ़ूड वेस्टऐज को लेकर उत्कृष्ट काम करते आ रही है। इस ख़ास इवेंट के रेडियो पार्टनर, देहरादून के सबसे अधिक सुने जाने वाले रेडियो स्टेशन – रेडियो ज़िंदगी ने इस इवेंट को कवर किया। 

इस मौके पर रेडियो ज़िंदगी के रेडियो जॉकी/प्रोग्रामिंग डायरेक्टर आशीष शर्मा ने मंच से फ़ूड वेस्टऐज को लेकर अपने विचार व्यक्त किये और साथ ही साथ आयोजन में मौजूद अन्य गणमान्य अतिथिगणों ने फ़ूड वेस्टऐज को लेकर अपने विचार व्यक्त किये। साथ ही उन्होंने बिल्डिंग ड्रीम्स फाउंडेशन के कार्यों की सराहना की। 

इस इवेंट में मौजूद रहे RADIO ZINDAGEE 90.8 FM की तरफ से योगेश और स्वाति, ONGC के निर्देशक राम राज सक्सेना, नरेश सू, महेश कुमार, डॉ० गौरव शर्मा, मनमोहन जायसवाल, राम कुमार गुप्ता, डॉ० केवल पुंडीर, साक्षी जदली, डॉ० सुरभि जायसवाल, रंजीत बार, हिमांशु पाठक, जूही पांडेय, आकांशा आदि मौजूद रहे।

Please share the Post to: