Top Banner
दुःखद: फ्लाइट के इंतजार में बैठे अमेरिकी नागरिक की मौत, दोस्त के साथ आए थे दून

दुःखद: फ्लाइट के इंतजार में बैठे अमेरिकी नागरिक की मौत, दोस्त के साथ आए थे दून

जौलीग्रांट (देहरादून): दिल्ली जाने के लिए फ्लाइट का इंतजार कर रहे एक अमेरिकी नागरिक की देहरादून एयरपोर्ट – जौलीग्रांट पर मौत हो गई। उनके साथी मित्र ने उन्हें जगाने की कोशिश की, लेकिन कोई हलचल नहीं हुई, तो उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहाँ डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

प्राप्त सूचना के अनुसार अमेरिकी नागरिक क्रैग हॉकिन्स (66) अपने मित्र स्टीफन जॉन बाल्कन के साथ देहरादून हवाई अड्डे से विस्तारा एयरलाइंस की उड़ान यूके-618 से दिल्ली जाने के लिए तैयार थे। एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के बाद दोनों ने बोर्डिंग की और प्रतीक्षा में बैठ गए। एक घंटे के इंतजार के बाद, स्टीफन ने जब क्रैग को जगाने की कोशिश की, तो उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

ऐसा होने पर तुरंत एंबुलेंस बुलाई गई और क्रैग को हिमालयन अस्पताल जौलीग्रांट ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें शाम 3:35 बजे मृत घोषित कर दिया।

कोतवाल विनोद गुसाई ने बताया कि क्रैग के शव को मोर्चरी में रखवा कर अमेरिकी दूतावास को सूचना दे दी गई है। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा ताकि मौत के कारणों की पुष्टि हो सके।

आधिकारिक जानकारी:

क्रैग हॉकिन्स कैलिफोर्निया के निवासी थे (पासपोर्ट संख्या 548530337)। उनकी मृत्यु के बाद पुलिस ने सभी आवश्यक कार्यवाहियाँ पूरी कर ली हैं और आगे की जांच की जा रही है।

Please share the Post to: