मंत्री डॉ० हरक सिंह रावत ने कैडेट्स और छात्रों को २१००० रुपये से सम्मानित किया

मंत्री डॉ० हरक सिंह रावत ने कैडेट्स और छात्रों को २१००० रुपये से सम्मानित किया

रेनबो न्यूज़ इंडिया २१ अप्रैल २०२१
कोटद्वार। कबीना मंत्री डॉ० हरक सिंह रावत उत्तराखण्ड सरकार द्वारा आज डॉ० पी०द ०ब०ही० राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, कोटद्वार के एनसीसी कैडेट्स और समाजशास्त्र विभाग के छात्र-छात्राओं को २१ हजार नगद प्रदान किये। महाविद्यालय एनसीसी प्रभारी एवं समाजशास्त्र विभाग प्रभारी डॉ० तनु मित्तल ने बताया की एनसीसी कैडेट्स और समाजशास्त्र के छात्र छात्राओं ने 08 मार्च 2021 को अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर कोटद्वार के झंडा चौक पर नुक्कड़ नाटक का प्रस्तुतिकरण किया था। छात्र-छात्राओं की सराहनीय प्रस्तुति हेतु कबीना मंत्री ने २१००० के नगद पुरस्कार की घोषणा की थी। उसी क्रम में आज माननीय मंत्री जी द्वारा अपने आवास में आयोजित एक कार्यक्रम में एनसीसी कैडेट्स और अन्य छात्र-छात्राओं को २१००० रुपए नगद दिए।

मंत्री ने उपस्थित सभी को रामनवमी की शुभकामनाएं दी। आज की दिन को बड़ा शुभ बताया की इस समय भव्य राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो गया है। आपने सभी कैडेट्स के कार्यों की सराहना की ओर भविष्य में इसी लगन और प्रेरणा के साथ कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

महाविद्यालय की प्राचार्य प्रो० जानकी पंवार ने अपने संदेश के माध्यम से सभी पुरस्कृत छात्र-छात्राओं को और डॉ० तनु मित्तल को आशीर्वाद एवं बढ़ायी दी। प्रो० जानकी पंवार ने रामनवमी की शुभकामनाएं देते हुए सभी को भविष्य में मेहनत और लगन से कार्य करने का संदेश भी दिया। कार्यक्रम में पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष रश्मि सिंह ने कैडेट्स के कार्यों की सराहना करते हुए उनको आगामी परीक्षा में मेहनत के साथ कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष शशि नैनवाल, सुमन कोटनाला, रेनू कोटनाला एवं महाविद्यालय कोटद्वार से आशीष नेगी, रीना, रुचि, नेहा बिष्ट, कैडेट मयंक नेगी, अंजलि नेगी, प्राची असवाल, हर्षित बिष्ट मौजूद रहे।

Please share the Post to: