महाविद्यालय कोटद्वार में रोवर्स रेंजर्स के तीन दिवसीय शिविर का शुभारंभ

महाविद्यालय कोटद्वार में रोवर्स रेंजर्स के तीन दिवसीय शिविर का शुभारंभ

रेनबो समाचार * 2 अप्रैल 2021

कोटद्वार (गढ़वाल)। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार में रोवर्स रेंजर्स के तीन दिवसीय शिविर का शुभारंभ हुआ। शिविर का शुभारंभ प्रभारी प्राचार्या प्रो० सीमा चौधरी और अन्य द्वारा मां सरस्वती का दीप प्रज्वलित कर किया गया। सरस्वती वंदना के साथ ही कार्यक्रम का विधिवत शुरुवात किया गया।

इस अवसर पर रोवर्स रेंजर्स प्रभारी डॉ० अजीत सिंह और डॉ० सुषमा थलेड़ी ने रोवर्स रेंजर्स के इतिहास और संबधित विषय पर प्रकाश डाला। साथ ही उन्होंने वर्तमान समय में इसके महत्व की बात की। डॉ० सुषमा थलेडी ने बताया की तीन दिवसीय कैंप में जनपद आयुक्त एमएम जोशी और शांति रतूड़ी और अन्य रोवर्स रेंजर्स को प्रशिक्षित करेंगे।

शिविर में पूर्व छात्र शंकर बहादुर ने अपने राष्ट्रपति पुरस्कार के अनुभवों को साझा किया। एम एम जोशी ने सभी प्रशिक्षणार्थियों को रोवर्स रेंजर्स के बारे में बताया। शांति रतूड़ी ने भी सभी छात्र छात्राओं को मेहनत और लगन के साथ शिविर में प्रतिभाग करने के लिए प्रेरित किया।

डॉ० पिताम्बर दत्त बर्थवाल हिमालय राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार की प्रभारी प्राचार्य डॉ० सीमा चौधरी ने सभी प्रशिक्षणार्थियों को आगामी दिवस के लिए शुभकामनाएं दी। डॉ० अजीत सिंह ने सभी अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित किया।

स अवसर पर अभिषेक गोयल, डॉ० अमित जायसवाल, डॉ० अरुणिमा मिश्रा, अन्य लोग और छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Please share the Post to:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *