पैराओलंपियन मनोज सरकार के घर पहुंचे ग्राफिक एरा के चेयरमैन डॉ० घनशाला, परिवार को सौंपा 11 लाख से पुरस्कृत करने का पत्र

पैराओलंपियन मनोज सरकार के घर पहुंचे ग्राफिक एरा के चेयरमैन डॉ० घनशाला, परिवार को सौंपा 11 लाख से पुरस्कृत करने का पत्र

रेनबो न्यूज़ इंडिया * 6 सितम्बर 2021

रूद्रपुर। ग्राफिक एरा के चेयरमैन डॉ० कमल घनशाला ने पैराओलंपिक के कांस्य पदक विजेता मनोज सरकार के घर पहुंच कर परिजनों का अभिनंदन किया। डॉ० घनशाला ने ओलंपियन मनोज सरकार को 11 लाख रुपये देने का पत्र भी उनके परिवार को सौंपा।

टोक्यो के पैराओलंपिक में बैडमिन्टन में कांस्य पदक जीतने वाले उत्तराखंड के खिलाड़ी मनोज सरकार को 11 लाख रुपये सम्मान राशि के रूप में देने का निर्णय होने के बाद आज ग्राफिक एरा एजुकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ० कमल घनशाला रुद्रपुर पहुंचे। उन्होंने अर्जुन अवार्डी मनोज सरकार के घर बंगाली कालोनी, आदर्श नगर पहुंच कर उनकी धर्मपत्नी रेखा सरकार और मनोज के छोटे भाई मनमोहन सरकार का फूलों से अभिनंदन किया। डॉ० घनशाला ने मनोज सरकार के बहनोई राधेश्याम लाल और परिवार के अन्य सदस्यों को भी इस शानदार उपलब्धि पर बधाई दी।

डॉ० घनशाला ने कहा कि मनोज सरकार पहले से ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी से जुड़े हुए हैं। उन्होंने टोक्यो रवाना होने से पहले ग्राफिक एरा के कॉन्क्लेव में शामिल होकर मैडल जीतकर लाने का वायदा किया धा। इसके साथ ही मनोज सरकार ने एमबीए करने के लिए ग्राफिक एरा में रजिस्ट्रेशन कराया था।

प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए सहायता करना ग्राफ़िक एरा का फर्ज – डॉ० घनशाला

डॉ० घनशाला ने कहा कि उत्तराखंड की प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए सपोर्ट करने को ग्राफिक एरा अपना फर्ज मानता है। अन्तर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों को सहयोग किया जा रहा है। इससे पहले भारतीय महिला हॉकी टीम की खिलाड़ी वंदना कटारिया को ओलंपिक में बेहतरीन प्रदर्शन करने पर 11 लाख रुपये की सम्मान राशि दी गई है। डॉ० घनशाला ने कहा कि किसी प्रतिभा के प्रोत्साहन और फिर उसकी सफलता में बड़ी भूमिका होती है कि आपके साथ कौन रहता है।

ग्राफ़िक एरा का सहयोग और स्नेह मेरी ताकत – मनोज सरकार

डॉ० घनशाला ने फोन पर मनोज सरकार से बात करके इस शानदार उपलब्धि पर बधाई दी। मनोज सरकार ने अपने घर पहुंचने पर उनका आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनका स्नेह और सहयोग उसकी ताकत बन गया है। डॉ० घनशाला के साथ ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के हल्द्वानी परिसर के निदेशक डॉ० मनीष बिष्ट, डॉ० सुभाष गुप्ता, साहिब सबलोक, पुनीत सब्बरवाल, अंकित अग्रवाल, अमरीश शर्मा भी मौजूद थे।

Please share the Post to: