चाइनीज कंपनी ने लॉन्च किया iPhone की तरह दिखने वाला स्मार्टफोन, 10 हजार से भी कम में मिलेंगे इतने सारे फीचर्स

चाइनीज कंपनी ने लॉन्च किया iPhone की तरह दिखने वाला स्मार्टफोन, 10 हजार से भी कम में मिलेंगे इतने सारे फीचर्स

Rainbow News India* 6 सितंबर 2021

हर कोई अपने लिए अच्छे से अच्छा स्मार्टफोन लेना चाहता है और ज्यादातर लोगों की अच्छे स्मार्टफोन्स की सूची में जो फोन सबसे ऊपर होता है, वह है एप्पल iPhone जिनकी कीमत इतनी अधिक होती है की बहुत से लोग इसे नहीं खरीद पाते हैं। अब इन लोगों के लिए एक खुशखबरी है। चीन की फोन निर्माता कंपनी HiSense ने मार्केट में एप्पल iPhone की तरह दिखने वाला स्मार्टफोन, HiSense U50 लॉन्च कर दिया है। इस फोन की खासियत है कि यह स्मार्टफोन बिल्कुल iPhone 12 की तरह दिखता है, और इसकी डिजाइन बिल्कुल iPhone 12 से मिलती-जुलती बनाई गई है।
इस स्मार्टफोन का विवरण
इस स्मार्टफोन का कैमरा आइलैंड काफी बड़ा है लेकिन इसमें कितने सेंसर होंगे, इसका पता नहीं चल पाया है इतना जरूर पता चला है कि एक 8MP और एक 2MP का कैमरा सेंसर जरूर होगा। इसका फ्रंट कैमरा 5MP का है।
बाकी फीचर्स 
एंड्रॉयड 11 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलने वाला यह स्मार्टफोन UNISOC SC7731E क्वॉड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। 2GB RAM और 32GB स्टोरेज के साथ इसमें माइक्रो-एसडी कार्ड का स्लॉट है और 4,100mAh की बैटरी भी। यह स्मार्टफोन 6.08-इंच के एचडी+ डिस्प्ले और 60Hz के रिफ्रेश रेट से लैस है।
HiSense U50 कीमत 
इस स्मार्ट फोन की खासियत यह है की यह iPhone की तरह महंगा दिखता है लेकिन इसकी कीमत एप्पल के स्मार्टफोन्स के आस-पास भी नहीं है इसकी कीमत $135 (9,854 रुपये) है। यह स्मार्टफोन अभी केवल मेक्सिको में रीवील किया गया है। यह भारत में कब आएगा, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं आई है।

Please share the Post to: