मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट जारी, अगले 24 घंटे में बदल सकता हैं मौसम का मिजाज

मौसम विभाग ने किया येलो अलर्ट जारी, अगले 24 घंटे में बदल सकता हैं मौसम का मिजाज

उत्तराखंड का मौसम एक बार फिर से अगले 24 घंटे में अपना मिजाज बदल सकता है।

अनन्या अग्रवाल – रेनबो न्यूज़ इंडिया * 17 सिंतम्बर 2021

देहरादून। राजधानी एंव आसपास के इलाकों मे बारिश के आसार हैं। मौसम विज्ञानियों के अनुसार अगले 24 घंटे मे आसमान साफ रहने और बादल छाए रहने की संभावना जतायी गई है। परन्तु कई पहाड़ी इलाकों में बादलों का गरजना और हल्की बारिश हो सकती है। इसके आलावा कुछ इलाकों में बिजली गिरने की भी संभावना है।

गुरूवार को हुई भारी बारिश के कारण एनएच और झंडा चौक समेत कई मुख्य मार्गों पर भरा पानी। जिसके कारण लोगों को बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा एनएच पर जलभराव के कारण जाम की स्थिति काफी देर तक बनी रही। उधर, पहाडी क्षेत्रों में हो रही बारिश से मलबा आने से दूसरे दिन भी पांच सड़कें बंद रहीं।

दो घंटे की बारिश से कई शहरों में सड़के तालाब बन गई। गुरुवार को दोपहर में दो घंटे की बारिश से रुड़की की सड़कें तालाब बन गई। सड़कों से लेकर घरों और कई दुकानों में भी पानी भर गया। जिससे लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ी। दोपहर को दो बजे से चार बजे तक झमाझम बारिश का नजारा देखने को मिला। बारिश ने कई लोगों को जहाँ भारी उमस और गर्मी से राहत दिलाई तो वहीं शहर के कई इलाके तालाब बन गए। नालों में उफान आने के कारण से लोगो के घरो मे पानी भर गया।

Please share the Post to: