महाविद्यालय में रूसा फेज वन के कार्यों का किया निरीक्षण

महाविद्यालय में रूसा फेज वन के कार्यों का किया निरीक्षण

रेनबो न्यूज़ इंडिया * 21 अगस्त 2021

सोमेस्वर (अल्मोड़ा)। हुकुम सिंह बोरा राजकीय महाविद्यालय में रूसा के नोडल ऑफिसर डॉ० आनंद सिंह उनियाल द्वारा महाविद्यालय में फेज वन के तहत हुए कार्यों का निरीक्षण किया गया। इसके साथ उच्चीकरण के तहत हो रहे हैं कार्यों का भी निरीक्षण एवं अनुश्रवण उन्होंने किया। उन्होंने अब तक हुए समस्त कार्यों से संतुष्टि जताते हुए आगे के कार्यों के लिए आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए।

इस अवसर पर ब्रिडकुल के इंजीनियर नीरज नदियाल तथा जे ई दिनेश चंद्र डिमरी आदि भी उपस्थित रहे। निरीक्षण एवं अनुश्रवण के पश्चात उन्होंने महाविद्यालय के समस्त प्राध्यापकों को भी संबोधित किया। अपने संबोधन में उन्होंने समस्त प्राध्यापकों को निष्ठा एवं लगन से दूरस्थ और ग्रामीण क्षेत्रों के महाविद्यालयों में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं के प्रति अपने कर्तव्य निर्वहन के लिए उद्बोधित किया।

इस अवसर पर डॉ० बलदेव राम, डॉ० सी पी वर्मा, महाविद्यालय में रूसा के नोडल अधिकारी संजू, डॉ० राकेश पांडे, डॉ० अमिता प्रकाश एवं अपर्णा सिंह ने भी विचार रखे। बाद में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ० योगेश कुमार शर्मा ने आगंतुक अतिथियों का शॉल उड़ा कर एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर सभी का आभार व्यक्त किया।

Please share the Post to: