Top Banner
फ्रीडम राइड साइकिल रैली से दिया फिट इंडिया और कोरोना से बचने का संदेश

फ्रीडम राइड साइकिल रैली से दिया फिट इंडिया और कोरोना से बचने का संदेश

75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर ग्राफिक एरा एवं पहाड़ी पैडलर्स पूर्व छात्रों द्वारा फ्रीडम राइड का आयोजन

रेनबो न्यूज़ इंडिया * 15 अगस्त 2021

देहरादून। स्वतंत्रता दिवस पर ग्राफिक एरा ने साइकिल रैली निकाल कर स्वस्थ रहने और कोरोना से बचने का संदेश दिया। साइकिल रैली में ग्राफिक एरा ग्रुप के अध्यक्ष डॉ० कमल घनशाला और मैनेजमेंट बोर्ड की वरिष्ठ पदाधिकारी राखी घनशाला सबसे पहले 25 किलोमीटर की साइकिल रैली पूरी करने वालों में शामिल रहे।

मेयर ने दिखाई साइकिल रैली को हरी झंडी

प्रातः ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी से मेयर सुनील उनियाल गामा ने झंडी दिखाकर साइकिल रैली को रवाना किया। बैल रोड ग्राफ़िक प्रांगण से गांधी पार्क तक के करीब साढ़े बारह किलोमीटर का फासला इस रैली ने 30 मिनट से कम समय में पूरा किया। रास्ते में ग्राफिक एरा के शिक्षक वॉलियंटर की भूमिका में यातायात संभालते और अन्य व्यवस्थाएं करते नजर आये।

रैली के गांधी पार्क पहुंचने पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने प्रतिभागियों के बीच पहुंच कर उनके जज्बे की सराहना की। मंत्री जोशी ने कहा कि ग्राफिक एरा आपदा में मदद के लिए पहल करने से लेकर लोगों को स्वस्थ रहने और कोरोना से बचाव के लिए जागरूक करके एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। उन्होंने इसके लिए डॉ० कमल घनशाला को बधाई दी।

इस अवसर पर ग्राफिक एरा एजुकेशनल ग्रुप के अध्यक्ष डॉ० कमल घनशाला ने कहा कि देश को आगे बढ़ाने और आने वाले दिनों में सामने आने वाली चुनौतियों का सामना करने के लिए सबको एकजुट होकर कार्य करना है। यह रैली एकता और स्वास्थ्य के प्रति जागरुकता लाने का प्रयास है।

गांधी पार्क से वापस ग्राफिक एरा पहुंचकर रैली सम्पन्न हुई। वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ ही करीब दो सौ शिक्षक, छात्र-छात्राएं और पहाड़ी पैडलर्स, न्यो विजन से जुड़े काफी एलुमिनाई इस रैली में शामिल हुए। ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ० संजय जसोला के साथ ही डॉ० नवनीत रावत, डॉ० अजय पटेल, डॉ० राजेश, गिरीश लखेड़ा, राहुल मेहता, कार्तिकेय रैना, चंद्रभान गुप्ता, विवेक, रोहित नौटियाल, हेमराज, डॉ० अमल शंकर शुक्ला, पी ए आनंद, अनिल चौहान, साहिब सबलोक, अरूण कुमार ने भी रैली में शिरकत की। पहाड़ी पैडलर्स के गजेंद्र रमोला, कपिल शर्मा और रोहित नौटियाल को रैली में सक्रिय भागीदार के लिए पुरस्कृत किया गया।

Please share the Post to: