प्रियंका गांधी की रैलियों का राजस्थान के बेरोजगार यूपी में  करेंगे विरोध

प्रियंका गांधी की रैलियों का राजस्थान के बेरोजगार यूपी में करेंगे विरोध

जयपुर। राजस्थान में विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में हुए फर्जीवाड़े की सीबीआइ जांच कराने की मांग की जा रही है। जांच सहित कई मांगों को लेकर जयपुर के शहीद स्मारक पर पिछले 23 दिन से बेरोजगार धरने पर बैठे हैं। ये लोग अब 11 नवंबर को उत्तर प्रदेश जाकर कांग्रेस का विरोध करेंगे।

राजस्थान के बेरोजगार आक्रोशित यहीं और एक हजार बेरोजगार उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की रैलियों में जाकर विरोध-प्रदर्शन करेंगे। राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष उपेन यादव ने जानकारी दी कि उत्तर प्रदेश में जहां-जहां प्रियंका गांधी की रैली होगी। वहां बताया जाएगा कि कांग्रेस ने राजस्थान में चुनावी वादे पूरे नहीं किए। साथ ही उन्होंने कहा कि बताया जाएगा कि बेरोजगार युवक-युवतियों को रोजगार के सही अवसर उपलब्ध नहीं कराए जा रहे हैं।

राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष यादव ने कहा कि प्रियंका गांधी अपनी रैलियों में बेरोजगारों को रोजगार देने और सरकारी भर्ती करने सहित कई वादे कर रही है। जो कि पार्टी ने राजस्थान में भी किया था। लेकिन राजस्थान के बेरोजगार वहां जाकर बताएंगे कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने तीन साल पहले राज्य के युवाओं, महिलाओं और किसानों से कई वादे किए थे। परन्तु कांग्रेस की गहलोत सरकार इन वादों को पूरा नहीं कर रही है।

यादव ने कहा कि 21 बेरोजगार पहले चरण में 11 नवंबर को उत्तर प्रदेश जाएंगे। यह युवा वहां जाकर एक हजार युवाओं के रहने, खाने सहित अन्य व्यवस्थाएं करेंगे। उन्होंने बताया कि जयपुर के शहीद स्मारक पर बैठे बेरोजगारों ने काली दीवाली मनाई है।

Please share the Post to: