कम नहीं हो रहीं आर्यन खान Aryan Khan की मुश्किलें, फिर नहीं मिली राहत

कम नहीं हो रहीं आर्यन खान Aryan Khan की मुश्किलें, फिर नहीं मिली राहत

रेनबो न्यूज़ इंडिया * 11 अक्टूबर 2021

आज भी आर्यन खान को जमानत नहीं मिली, इससे उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। मामले पर बुधवार को दोपहर 2.45 बजे सुनवाई होगी।

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 2 अक्टूबर को मुंबई में चल रही एक हाई प्रोफाइल रेव पार्टी (Rave Party) पर रेड की थी, जिसके बाद 8 लोगों के हिरासत में लिया गया था। 3 अक्टूबर शाम तक इन सभी से पूछताछ की गई जिसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बेटा आर्यन (Aryan Khan) भी शामिल है। आज फिर इस मामले में सुनवाई हुई और आर्यन खान जमानत नहीं मिली। लगता है उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं।

आर्यन को नहीं मिली जमानत

आर्यन खान (Aryan Khan) फिल्म स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे को 13 अक्टूबर बुधवार तक न्यायिक हिरासत में रखा जायेगा। उन्हें आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा। मामले पर बुधवार को दोपहर 2.45 बजे सुनवाई होगी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो () मामले की जांच में लगी हुई है। 3 अक्टूबर से लेकर 8 अक्टूबर तक आर्यन खान एनसीबी की कस्टडी में था। रविवार यानी 10 अक्टूबर को उनका स्टेटमेंट दर्ज किया गया।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो एनसीबी ने लिया हिरासत में

एनसीबी के टॉप सूत्रों से पता चला है कि मुंबई में होने वाली रेव पार्टी पर विभाग को खबर पहले ही लग गई थी। पिछले 15 दिनों से एनसीबी की टीम इस ऑपरेशन की तैयारी कर रही थी। शनिवार सुबह 20 से 22 अधिकारियों की टीम सर्च वारंट लेकर एनसीबी ऑफिस से निकली। सभी अधिकारी सादे कपड़ों में थे, इसलिए बिना किसी परेशानी और शक के वो पार्टी में शामिल हो गए। लेकिन पार्टी शुरू होने से ठीक पहले एनसीबी ने जांच शुरू कर दी। अधिकारी सभी को कमरे में ले गए और वहां उनकी अच्छे से तलाशी ली गई। इस दौरान 8 लोगों के पास से नशीले पदार्थ बरामद हुए, जिसके बाद सभी को हिरासत में ले लिया गय।

बाद में एनसीबी ने की गिरफ्तारी

इन 8 लोगों में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान का नाम भी शामिल ह। एनसीबी ने पहले इन सभी से पूछताछ की और फिर रविवार दोपहर, आर्यन समेत 3 आरोपियों को प्रतिबंधित पदार्थ के सेवन, बिक्री और खरीद में शामिल होने के आरोपों के तहत गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी के अनुसार, आरोपियों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां के अलावा 1.33 लाख रुपये नकद मिले थे। शाम 6:30 बजे तीनों आरोपियों को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया, जहां से NCB को 1 दिन की कस्टडमी मिल गई। इसके बाद अन्य 5 आरोपियों को भी NCB ने गिरफ्तार कर लिया था।

NCB की टीम ने ऐसे किया अरेस्ट

पार्टी वाली जगह पर Aryan Khan के नाम से कोई स्पेशल रूम बुक नहीं था। हालांकि, आयोजकों ने आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट के लिए अलग से खास कंप्लीमेंट्री रूम रखा था। जैसे ही वे दोनों उस कंप्लीमेंट्री रूम में जाने लगे, तभी NCB के अधिकारी उनके सामने आ गए और उन्हें अंदर जाने से रोक दिया। जब दोनों की तलाशी ली गई तो आर्यन खान के पास तो कुछ भी नहीं मिला लेकिन अरबाज़ मर्चेंट के जूतों में से चरस मिली।

मोबाइल चैट में हाथ लगे सबूत

NCB ने दोनों के मोबाइल फोन लेकर जांच की तो उसे कई ऐसे चैट्स हाथ लगे, जिसमें दोनों चरस के इस्तेमाल की बात कर रहे थे। आर्यन (Aryan Khan) से हुई पूछताछ में उसने ये बात कबूल भी की। सूत्रों के मुताबिक NCB को ये भी पहले से पता था कि आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट उस ड्रग पैडलर के लगातर संपर्क में रहे हैं, जिसकी तलाश NCB को काफी वक्त से है। इसलिए रेव पार्टी में जाते ही दोनों को दबोच लिया गया।

Please share the Post to: