वेलमेड हॉस्पिटल में गांधी जयंती पर कैंप लगाकर हृदय रोगों के प्रति लोगों को किया जागरुक

वेलमेड हॉस्पिटल में गांधी जयंती पर कैंप लगाकर हृदय रोगों के प्रति लोगों को किया जागरुक

हृदय जांच शिविर में 285 लोगों ने उठाया स्वास्थ्य लाभ

रेनबो न्यूज़ इंडिया * 2 अक्टूबर 2021

देहरादून। टर्नर रोड़ स्थित वेलमेड हॉस्पिटल व वेलमेड हैल्थकेयर सोसायटी ने गांधी जयंती के अवसर पर नि:शुल्क हृदय जांच शिविर का आयोजन किया। जिसमें 285 लोगों ने जांच करवाकर स्वास्थय लाभ उठाया। कैंप का शुभारंभ क्लमेंट टाउन कैंट बोर्ड के सीईओ अभिषेक राठौर ने दीप प्रज्वलित कर किया, साथ ही उन्होंने अपने स्वास्थ्य की जांच भी कराई।

वेलमेड हॉस्पिटल के सीएमडी व वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ० चेतन शर्मा ने कहा कि हमारा इस कैंप को कराने का उद्देश्य लोगों को हृदय रोगों के प्रति जागरुक करना है। उन्होंने कहा कि यदि हर व्यक्ति समय – समय पर अपने स्वास्थ्य की जांच कराते रहें तो उन्हें कभी भी बीमारियों को लेकर सीधा इमरजेंसी में आने की जरूरत नहीं पड़ेगी। उन्होंने कहा कि जागरुकता के अभाव में मरीज तब हमारे पास आते हैं, जब उनकी तकलीफ बढ़ जाती हैं, इसीलिए वेलमेड हॉस्पिटल समय – समय पर कैंप का आयोजन करता है ताकि हम लोगों को बता सकें कि वह स्वस्थ है या नहीं।

मुख्य अतिथि अभिषेक राठौर ने महात्मा गांधी जी को याद करते हुए कहा कि बापू जब आजादी के लिए संघर्ष कर रहे थे तो वह बीच में समय निकाल कर समाज की सेवा के लिए चले जाते थे। उन्होंने कहा कि मुझे यह कहते हुए हर्ष हो रहा है कि वेलमेड़ हॉस्पिटल भी अपनी सामाजिक जिम्मदारी बखूबी निभा रही है।

इस मौके पर डॉ० चेतन शर्मा, कैंट बोर्ड सीईओ अभिषेक राठौर, डॉ० सी० पी० त्रिपाठी, डॉ० अंजिल, डॉ० माधवी, राजेश परमार, महेश पांडे, सुनील कुकरेती, राजेन्द्र पुनेठा, अशोक लिम्बू, पुष्पा रावत सहित हॉस्पिटल के डॉक्टर और स्टाफ आदि मौजूद रहें।

Please share the Post to: