Top Banner
पानी के टैंक में लाश मिलने से मचा हड़कंप,डालनवाला क्षेत्र के मोहिनी रोड का मामला।

पानी के टैंक में लाश मिलने से मचा हड़कंप,डालनवाला क्षेत्र के मोहिनी रोड का मामला।

Rainbow News India* 9 October 2021

डालनवाला क्षेत्र में एक मकान में उस समय हड़कंप मच गया, जब वहां के लोगों को पता चला कि उनके घर के पानी के टैंक में उनके ही नौकर की लाश पड़ी है। इस बात का एहसास घरवालों को तब हुआ जब पानी के नलों से बदबू आनी शुरू हुई।
घटना की सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी आराघर मौके पर पहुंचे तो पता चला कि एक व्यक्ति की डेड बॉडी पानी के अंडरग्राउंड टैंक के अंदर पानी में पड़ी थी। जिसकी सूचना तुरंत उच्च अधिकारी गणों को दी गई मौके पर तुरंत सीओ डालनवाला जूही मनराल व एसपी सिटी सरिता डोभाल पहुंचे व गहनता से छानबीन की। मृतक की डेड बॉडी को बाहर निकाल कर देखा तो मकान मालिक दिनेश आनंद ने अपने घरेलू नौकर गोपी ताती पुत्र कांचा ताती निवासी गुरुजंग जोड़ा चाय बागान जलपाईगुड़ी मॉल वेस्ट बंगाल उम्र 54 वर्ष के रूप में पहचान की।
मकान मालिक दिनेश आनंद ने  बताया कि गोपी उनके पास पिछले 15 सालों से काम कर रहा था। तीन-चार दिन से वह घर में दिखाई नहीं दे रहा था। हमने सोचा कि वह अपने गांव चले गया होगा क्योंकि वह अक्सर ऐसा पहले कई बार कर चुका था और अत्यधिक शराब पीने का आदी भी था। 
दो-तीन दिनों से घर के पानी के नलों में पानी में बदबू आने लगी तो उन्होंने टैंक की सफाई के लिए प्लंबर बुलाकर टंकी सफाई करने के लिए कहा तो तब पता चला की गोपी की डेड बॉडी टैंक के अंदर पड़ी है।
मृतक गोपी का पंचायत नामा किया गया तो कोई जाहिर चोट के निशान नहीं है। मृतक की डेड बॉडी को पोस्टमार्टम हेतु कोरोनेशन अस्पताल भिजवाया गया है मृतक के परिजनों को सिलीगुड़ी वेस्ट बंगाल में सूचना दी गई है जो कि वहां से चल दिए हैं ।उनके पहुंचने के उपरांत मृतक का दाह संस्कार कराया जाएगा।

Please share the Post to: